DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवराज के बयान से सियासी हंगामा, लालू बिफरे

शिवराज के बयान से सियासी हंगामा, लालू बिफरे

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उस बयान की निंदा करते हुए उसे असंवैधानिक और गैर जिम्मेदाराना करार दिया है जिसमें उन्होंने बाहर से आए बिहारवासियों को प्रदेश में लगने वाले उद्योगों में नौकरी देने की आलोचना की थी।

लालू ने शिवराज के बयान को गैर जिम्मेदार और असंवैधानिक बताते हुए कहा कि इससे क्षेत्रीय नफरत को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राष्ट्रीयता का नारा देने वाले भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को अपने मुख्यमंत्री पर नियंत्रण रखना चाहिए। लालू ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करने की भी मांग की।

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश पचौरी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि लगता है कि चौहान भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की राह अपना रहे हैं। उनका यह

बयान निंदनीय और असंवैधानिक है। देश में किसी भी राज्य के नागरिक को किसी भी राज्य में जाकर काम करने और रोजगार कमाने का हक है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को सतना में आयोजित एक सभा में मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश में लगने वाले उद्योगों में स्थानीय लोगों को रोजगार देने की वकालत करते हुए कहा था कि ऐसा नहीं होगा कि लोग बिहार से आ कर नौकरी ले लें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिवराज के बयान से सियासी हंगामा, लालू बिफरे