DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांगुली बने केकेआर के कप्तान

गांगुली बने केकेआर के कप्तान

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग के लिए फिर से कोलकाता नाइटराइडर्स का कप्तान नियुक्त किया गया है। वह न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम की जगह लेंगे।

इस साल तालिका में सबसे निचले स्थान पर रही विवादों से घिरी इस आईपीएल टीम ने ऑस्ट्रेलियाई डेव वाटमोर को नया कोच बनाया है, जबकि दिल्ली रणजी टीम के कोच विजय दहिया उनके सहायक होंगे। पाकिस्तानी के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम को टीम का मेंटर नियुक्त किया गया है।

टीम प्रबंधन ने बयान में कहा कि एंड्रयू लीपस और आंद्रियान ली रॉ को क्रमश: फिजियोथेरेपिस्ट और ट्रेनर नियुक्त किया गया है। केकेआर प्रबंधन ने पिछले कुछ सप्ताह में कई बैठकें की जिनमें फ्रेंचाइजी और टीम को आगे बढ़ाने की योजना तैयार करने के लिये चर्चा की गई। टीम के विजन को ध्यान में रखते हुए केकेआर प्रबंधन ने डेव वाटमोर को टीम का नया कोच नियुक्त किया। इस पूरी प्रक्रिया में गांगुली ने अहम भूमिका निभाई।

गांगुली ने कहा कि केकेआर नई नियुक्तियों और नई रणनीतियों के साथ अब आगे के रोमांचक और सफल सत्र के लिए तैयार हैं। मैं डेव के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

केकेआर के पूर्व कोच जॉन बुकानन ने इस साल दक्षिण अफ्रीका में खेले गए आईपीएल में गांगुली को हटाकर उनके स्थान पर मैकुलम को कप्तान नियुक्त किया था। केकेआर प्रबंधन ने टीम के लचर प्रदर्शन के बाद बुकानन को बर्खास्त कर दिया था ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गांगुली बने केकेआर के कप्तान