DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी से पहले नर्वस हैं शिल्पा

शादी से पहले नर्वस हैं शिल्पा

प्रेमी राज कुंद्रा के साथ 15 दिन बाद ब्याह रचाने जा रहीं शिल्पा शेटटी शादी की तारीख पास आने के साथ हर भावी दुल्हन की तरह नर्वस हो रही हैं। शिल्पा ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि वह भी हर दुल्हन की तरह इन दिनों खुशी और गम के साथ स्वयं को नर्वस महसूस कर रही हैं।
 
शिल्पा ने ब्लॉग लिखा, सबसे पहले तो मैं आपको व्यर्तिगत तौर पर बता दूं कि शादी की तारीख तय हो गई है। शादी का समारोह 21 नवंबर से शुरू हो जाएगा, 22 को शादी और 24 को रिसेप्शन है। तैयारियों के लिए सिर्फ दो ही सप्ताह रह गए हैं।

उन्होंने लिखा है यह बहुत बड़ा फैसला था और हमारे सामने कई समस्याएं आईं क्योंकि समय की कमी थी और जगह नहीं समझ आ रही थी, लेकिन अब सब कुछ हो गया है। मैं राहत की सांस ले रही हूं। शिल्पा ने लिखा है अभी बहुत सारे काम करने बाकी हैं और मैं शादी के एक हफ्ते पहले तक शूटिंग और डबिंग करूंगी।
 
शिल्पा ने लिखा मैं इन दिनों बहुत सारी चीजें महसूस कर रही हूं, खुश और उत्साहित होने के साथ नर्वस भी हूं, किसी भी आम दुल्हन की तरह। थोड़ी दु:खी भी हूं, मैं अपनी बहन को बहुत याद कर रही हूं। आशा है कि वह शादी के कुछ समय पहले से मेरे साथ होगी। उन्होंने लिखा है मेरे मम्मी- पापा मेरे खास दिन को और खास बनाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा है शादी बहुत बड़ा कदम है और मैं इसमें विश्वास रखती हूं। मुझे आशा है कि हम दोनों इसमें सफल रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी से पहले नर्वस हैं शिल्पा