फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा संकट पर जनता दल (एस) की पैनी निगाह

भाजपा संकट पर जनता दल (एस) की पैनी निगाह

कर्नाटक संकट से निपटने के लिए भाजपा नेतृत्व के प्रयासों के बीच राज्य में खासी उपस्थिति रखने वाली जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) की घटनाक्रम पर पैनी निगाह है हालांकि उसके नेताओं ने इस गतिरोध पर टिप्पणी...

भाजपा संकट पर जनता दल (एस) की पैनी निगाह
एजेंसीFri, 06 Nov 2009 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक संकट से निपटने के लिए भाजपा नेतृत्व के प्रयासों के बीच राज्य में खासी उपस्थिति रखने वाली जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) की घटनाक्रम पर पैनी निगाह है हालांकि उसके नेताओं ने इस गतिरोध पर टिप्पणी करने से इंकार किया है। 224 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के पास जहां 110 सीटें हैं वहीं 80 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है। जेडीएस के पास 28 और अन्य के पास 6 सीटें हैं।

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने नई दिल्ली में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा के दोनों गुटों के बीच नौटंकी चल रही है और मेरे लिए उनकी गतिविधियों पर टिप्पणी करना आवश्यक नहीं है। भाजपा से किसी ने अभी तक मुझेसे बात नहीं की है। हमारी पार्टी उनमें से किसी के भी साथ नहीं जुडे़गी।

इस बीच जेडीएस प्रमुख एवं कुमारस्वामी के पिता पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा भी दिल्ली में हैं और सूत्रों ने बताया कि पिता-पुत्र दोनों ही स्थिति पर नजदीकी निगाह रखे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें