DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में जहरीली शराब पीने से 10 मरे

बिहार के सीवान जिले में पिछले तीन दिनों में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि अब भी 12 से अधिक लोग स्थानीय अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार सीवान जिले के नवलपुर मुहल्ले में पिछले तीन दिनों में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों में नवलपुर, नया बाजार तथा सिसवन ढाला क्षेत्र के निवासी शामिल हैं।

पुलिस का कहना है कि शराब पीने के बाद लोगों के पेट में दर्द के साथ उल्टी हुई थी, जिसके बाध कुछ लोगों ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि अब भी 12 लोग इस शिकायत के बाद स्थानीय अस्पतालों में इलाज करवा रहे हैं, जहां उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है।

सीवान के अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीओ) अमरनाथ साह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मौत का कारण जहरीली शराब का सेवन ही लगता है। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक जानकारी मिल सकेगी।

इधर, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार जैन ने शुक्रवार को घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने पांच अवैध शराब बेचने वालों, एक सरकारी शराब दुकान संचालक समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में जहरीली शराब पीने से 10 मरे