DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलअसला में चुनाव प्रचार समाप्त, मतदान कल

वाराणसी के कोलअसला विधान सभा के उपचुनाव के लिए कल शाम भारी गहमागहमी के बीच चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। यहां पर शनिवार को मतदान होगा।

कोलअसला विधान सभा उपचुनाव के लिए मतदान कल होगा। चुनाव प्रचार समाप्त होने पर जिला प्रशासन अब सभी बाहरी लोगों को क्षेत्र से निकाल रहा है। मतदान के लिए जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी पी के अग्रवाल ने बताया कि इस बार सभी मतदान केंद्रों पर लोकसभा चुनाव के दौरान हुई सुरक्षा बलों की तैनाती की तुलना में दुगुने सुरक्षाकर्मी तैनात किये जायेंगे।

कोलअसला विकास मंच के प्रत्याशी अजय राय ने चुनाव प्रचार संपन्न होने के बाद कहा कि यह उपचुनाव नहीं चुनौती है जिसे कोलअसला की जनता ने स्वीकार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा प्रशासन ने हर तरह से उनके कार्यकर्ताओं और आम जनता को प्रताड़ित कर उन्हें चुनाव हरवाने का प्रयास किया है।

दूसरी ओर अपना दल के प्रत्याशी मुन्ना चौबे के समर्थन में दल के अध्यक्ष सोने लाल पटेल की दो युवा बेटियों पल्लवी और अनुप्रिया ने भी दो दिनों तक चुनाव प्रचार कर इन चुनावों को नया रंग दे दिया।

उत्तर प्रदेश की दस अन्य विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट के साथ वाराणसी की कोलअसला विधानसभा सीट के लिए शनिवार को मतदान होने के बाद दस नवंबर को मतों की गणना की जायेगी। भाजपा के पूर्व मंत्री अजय राय के इस्तीफे से खाली हुई इस सीट पर कुल सत्रह प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोलअसला में चुनाव प्रचार समाप्त, मतदान कल