DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज को 'टाइटल स्पॉन्सर' की तलाश

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज को 'टाइटल स्पॉन्सर' की तलाश

इसे क्रिकेट की अधिकता कहें या टेस्ट मैच के प्रति लोगों का कम होता उत्साह कि आलम ये है कि भारत और श्रीलंका के बीच अब टेस्ट सीरीज शुरू होने में दस दिन से भी कम समय बचा है, लेकिन बीसीसीआई को अभी तक इस सीरीज के लिए कोई टाइटल स्पॉन्सर नहीं मिला है।

स्पॉन्सर का इंतजार करते-करते थकने के बाद अब उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने कानपुर में भारत और श्रीलंका के बीच 24 नवंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए अब मैच के टिकट छपने के लिए प्रिंटिंग प्रेस में दिए है, जिसमें किसी भी प्रायोजक कंपनी के स्थान पर यूपीसीए का 'लोगो' लगा होगा । यूपीसीए के अधिकारियों को अब इस बात का डर सताये जा रहा है कि इतनी जल्दी कैसे टिकट छप पाएंगे और कैसे बंट पाएंगे।
   
भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज 16 नवंबर से शुरू हो रही है और पहला टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 24 नवंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

यूपीसीए के निदेशक ज्योति बाजपेयी ने बताया कि भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने में अब जब कि 10 दिन से भी कम समय बचा है, लेकिन अभी तक इस टेस्ट सीरीज का प्रायोजन करने के लिए किसी भी कंपनी से कोई बात नही हो पाई है और बीसीसीआई के आदेश के बाद हमने बिना किसी प्रायोजक कंपनी के 'लोगो' के टिकट छापने को कह दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज को 'टाइटल स्पॉन्सर' की तलाश