DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं तो चलता ही रहूंगा : धर्मेद्र

मैं तो चलता ही रहूंगा : धर्मेद्र

आप ‘मैट्रो’ और ‘अपने’ के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आए?

इसकी वजह है, अच्छे रोल का न मिलना। इन फिल्मों में मुङो अच्छे रोल मिले तो मैंने कर लिए, लेकिन इनके बाद मुझे जो रोल ऑफर किए गए, उनमें वह बात नहीं थी। वैसे मैं सिनेमा को काफी मिस करता हूं और चाहता हूं कि कुछ बढ़िया रोल मिलें तो करूं।

‘अपने’ में सनी और बॉबी के साथ काम करने का अनुभव कैसा था?
सनी और बॉबी मेरे बेटे ही नहीं, दोस्त भी हैं। रियल लाइफ में हमारे बीच जो सहजता है, आप उसकी कल्पना भी नहीं कर सकते। इसी वजह से उनके साथ काम करना मेरे लिए यादगार और मजेदार अनुभव रहा।

बेटों की कौन-सी फिल्में आपको पसंद हैं?
मेरे बेटे हैं तो जहिर है उनका हर काम अच्छा लगेगा ही। वैसे सनी की ‘दामिनी’, ‘बॉर्डर’, ‘गदर’, बॉबी की ‘बरसात’ और इधर आई ‘वादा रहा’ मुझे अच्छी लगी हैं।

क्या कभी आप हेमा जी या ईशा के साथ भी किसी फिल्म में नजर आएंगे?
क्यों नहीं आ सकता? हेमा जी के साथ तो मैंने काफी काम किया है और लोगों ने हमारी जोड़ी को बहुत पसंद भी किया है। रोल अगर अच्छे हों, कहानी बढ़िया हो तो क्यों नहीं आऊंगा, लेकिन शर्त यही है कि रोल दमदार होना चाहिए, ताकि लोग यह न कहें कि धर्मेद्र यह क्या कर रहा है।

पीछे मुड़ कर देखने पर आप अपनी जिंदगी के बारे में क्या सोचते हैं?
मैं इसे कुछ इस तरह से कहना चाहूंगा कि-‘हसरत थी परवाज लूं, ले के सब को मिलूं, खुदा ने यह चेहरा पढ़ा, सुनी दिल की मेरे सदा, हो गया रोशन रास्ता, मैं जानिबे-मंजिल चल पड़ा, जिससे भी मैं जा मिला, वह सीने से मेरे आ लगा, हो गए बुलंद हौसले, होते गए तय फासले, उमड़ती लाखों चाहतें, बन के दुआएं बरसने लगीं, मैं बस चलता ही गया, इक कारवां साथ मेरे बनता गया..’।

आगे की क्या योजना है?
बस यही धंधा एक्टिंग का। मुझे और आता ही क्या है। सिवाय एक्टिंग के मैं कुछ और कर ही नहीं सकता। मैं तो चलता ही रहूंगा। बस, आप सबका प्यार और दुआएं मिलती रहें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं तो चलता ही रहूंगा : धर्मेद्र