DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शॉट सर्किट से पराली से भरे कैंटर में आग

गांव जुलानी में बिजली के ट्रांसफॅर्मर में हुए शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी जीरी के पराली से भरे कैंटर पर गिर जाने से उसमें आग लग गई। ग्रामीणों ने कैंटर को गांव के तालाब में उतार कर आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।  जुलानी गांव का कृष्ण वीरवार दोपहर बाद कैंटर में कंडेला गांव से जीरी की पराली भरकर जुलानी की ओर आ रह था।  रास्ते में चंद्रलोक कॉलोनी के नजदीक सड़क के किनारे लगे ट्रांसफार्मर में हो रही शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी कैंटर की पराली में जा गिरी।

कैंटर जुलानी के निकट पहुंचा तो राहगीरों ने देखा कि कैंटर की पराली से धुआं उठ रहा है। यह देखकर कैंटर को रुकवाया गया। लोगों ने आग को बुझाने के लिए घरों से  बाल्टियों में पानी लाकर उस पर डाला, मगर आग पर काबू न पाया जा सका। आग की लपटें तेज होते देख ग्रामीणों ने कैंटर को पास स्थित तालाब में उतार दिया। उसके बाद फायर

ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया। कैंटर चालक कृष्ण ने बताया कि बिजली शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी गिरने से हजारों रुपए की पराली जलकर राख हो गई। आग से कैंटर को भी नुकसान पहुंचा है। स्थानीय लोग इस हादसे के लिए बिजली महकमे को दोषी मान रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शॉट सर्किट से पराली से भरे कैंटर में आग