DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्क निर्माण को लेकर किया एसडीएम का घेराव

ट्रांजिट कैंप में पार्क निर्माण की मांग को लेकर लोगों ने उप-जिलाधिकारी का घेराव किया। उन्होंने शीघ्र मामले में कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

ट्रांजिट कैंप के दजर्नों लोग गुरुवार को रविंद्र नाथ राय के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पहुंचे और एसडीएम पीसी दुम्का का घेराव किया। उनका कहना था कि मोहल्ले के लोग पिछले पांच वर्षों से जी ब्लॉक के पास पार्क निर्माण की मांग करते आए हैं। पार्क की चहार दीवारी के लिए पहले भी उन्होंने अनुरोध किया था। इस पर विनियमित क्षेत्र के जेई ने मात्र अतिक्रमण की जांच कर इतिश्री कर ली। उनका कहना था कि पालिका प्रशासन ने पार्क के गेट निर्माण व चहार दीवारी के लिए 10.15 लाख रुपए का इस्टीमेट बनाकर प्रशासन को भेजा है, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने एसडीएम से क्षेत्र में बच्चों के मनोरंजन के लिए शीघ्र पार्क के निर्माण कार्य शुरू कराने की मांग की। उनका कहना था कि यदि उक्त भूमि में शीघ्र पार्क नहीं बना तो वह भी भूमाफियाओं की भेंट चढ़ जाएगा।

घेराव करने वालों में राजीव साहा, आरती राय, सुजीता साहा, वासुदेव, राजीव, भवसिंधु, कैलाश दास, राकेश विश्वास, प्रतीक राय, सोनू, महेश कुमार, विश्वजीत, धीरज, आलोक पटेल, विशाल, दीपक आदि शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्क निर्माण को लेकर किया एसडीएम का घेराव