DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉलोनी पर हमला बोलकर 50 लोगों को किया घायल

कुछ युवकों के बीच हुई मारपीट के बाद 45 से अधिक हथियारबंद युवकों ने नगीना कॉलोनी में हमला बोल दिया। हमलावरों ने घरों में घुसकर 50 से अधिक लोगों को घायल कर दिया। 7 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। नगीना कॉलोनी वालों ने हमलावरों पर फायरिंग और लूटपाट का भी आरोप लगाए हैं।

बीती रात बंगाली कॉलोनी निवासी बाबू ठेकेदार के भाई संजीव मौर्या व दीपक का किसी बात को लेकर वार्ड नंबर एक के निवासी राहुल, नगीना कॉलोनी निवासी बन्टू आदि से झगड़ा हो गया, इसमें राहुल गुट ने संजीव मौर्या व दीपक की पिटाई कर दी। इस घटना के जवाब में बंगाली कॉलोनी क्षेत्र के 45 से अधिक हथियारबंद युवकों ने रात करीब 10:30 बजे नगीना कॉलोनी में धावा बोल दिया। हमलावर लाठी, डण्डे, तलवार और तमंचों से लेस थे। हमलावरों ने नगीना कॉलोनी के 30 से अधिक घरों में घुस कर, घरों में सोते लोगों को उठाकर पीटा। महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बख्शा। दुकानों में तोड़फोड़ और लूटपाट की। हमलावरों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई। आधा दर्जन से अधिक लोगों को हमलावर जबरन उठा कर ले गए। इसमें से तीन लोगों को स्थानीय पुलिस कर्मियों ने छुड़ाया। गम्भीर रूप से जख्मी तीन लोगों को हल्द्वानी में भर्ती कराया गया है।
गुरुवार सुबह मोहम्मद अजीम, शान्ति, शहंशाह वली व इतवारी लाल को भी हल्द्वानी भेजा गया। पिन्टू सिंह, मनु चौहान, तुलसी देवी, अजय चौहान, मुन्नी देवी, नाजिमा, राम निवास, बबली, बन्टू, फूल, कल्लू, भूरा भी घायल हैं। गुरुवार सुबह एसपी सिटी यशवंत सिंह और सीओ प्रकाश चंद्र आर्या पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ितों को कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इस दौरान नगीना कॉलोनी के लोगों ने पुलिस पर असहयोग का आरोप लगाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कॉलोनी पर हमला बोलकर 50 लोगों को किया घायल