DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुरादाबाद-झाँसी के प्रधानाचार्यो का साक्षात्कार नौ से

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में माध्यमिक विद्यालयों में प्रधानाचार्यो के  रिक्त पदों के लिए मुरादाबाद व झाँसी मण्डल के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार नौ व दस नवम्बर को सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक चलेगा। सहारनपुर के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 11-12-14 नवम्बर, चित्रकूट का 12-13 नवम्बर, देवीपाटन मण्डल का 13-14 नवम्बर को होगा।

इलाहाबाद, गोरखपुर, लखनऊ और कानपुर के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार दिसम्बर में होगा। उसकी तिथियाँ नवम्बर के अन्तिम हफ्ते में घोषित होंगी। बस्ती और सहारनपुर मण्डल के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 16 व 17, मुरादाराबाद व सहारनपुर का 18, मिर्जापुर का 18-19 तथा फैजाबाद मण्डल के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 20 से 23 नवम्बर तक होगा।

यह जानकारी चयन बोर्ड के सचिव बीएल सरोज ने गुरुवार को दी। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार के 21 दिन पहले सभी अभ्यर्थियों को कॉल लेटर भेजा जा रहा  है। प्रधानाचार्य के एक-एक पद के लिए दो वरिष्ठ और पाँच सीधी भर्ती वाले शिक्षक-शिक्षिकाओं को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया हैं। इनमें से तीन लोगों का चयन होता हैं। प्रतिदिन एक जिले के 10-10 विद्यालयों के प्रधानाचार्यो का साक्षात्कार हो रहा है। सभी साक्षात्कार 15 दिसम्बर तक पूरे हो जाएँगे। मेरठ, आजमगढ़, वाराणसी और आगरा मण्डल के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार पूरा हो गया है। इनके परिणाम शीघ्र घोषित होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुरादाबाद-झाँसी के प्रधानाचार्यो का साक्षात्कार नौ से