DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायकों से पूछा जाएगा क्यों रहे अनुपस्थित

पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूड़ी के चमोली भ्रमण के दौरान भाजपा के तीनों विधायकों की अनुपस्थिति का मामला पार्टी के हाईकमान तक भी पहुंच सकता है। भाजपा के विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो जल्द ही तीनों विधायकों को तलब किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि जनरल खंडूड़ी 31 अक्टूबर से लेकर दो नवंबर तक चमोली जनपद में थे। परंतु भाजपा के तीनों विधायक केदार सिंह फोनिया, अनिल नौटियाल तथा जीएल शाह पूर्व मुख्यमंत्री की न तो सभाओं में शामिल हुए और न उनसे भेंट की। पूर्व मुख्यमंत्री ने भी इस पर आश्चर्य प्रकट किया है। विधायकों के इस रवैये पर जल्द ही इनसे उनका पक्ष लिया जाएगा। अब विधायक अपनी अनुपस्थिति पर अपनी-अपनी सफाई दे रहे हैं। अनिल नौटियाल से कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे सुगर है, जिस दिन मुझे जीएमवीएन का अध्यक्ष बनाया गया। लोगों ने मिठाई खिला दी और मेरा सुगर बढ़ गया। विधायक जीलाल शाह ने पहले तो कहा कि मैं प्राईवेट कार्य से हरिद्वार था। बाद में यह कह दिया कि मेरा कार्यक्रम कहीं और लगा था।

केदार सिंह फोनिया तो पूर्व में कह चुके हैं कि मैं बाद में खुलासा करूंगा। सभी को आश्चर्य इस बात से हुआ कि राजेन्द्र सिंह भंडारी ने भी खंडूड़ी से किनारा किया। उनसे हिन्दुस्तान ने इस बाबत पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं उस दिन दिल्ली में था, जबकि हकीकत यह है कि वे इस दौरान जनपद में ही भ्रमण कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधायकों से पूछा जाएगा क्यों रहे अनुपस्थित