DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिचौलिया बन गई है सरकार : लालू

वैश्यों को सुरक्षा और सम्मान का वादा करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने संगठन और सत्ता में हिस्सेदारी का भी वचन दिया। भाजपा और जद यू छोड़ कर गुरुवार को राजद में शामिल होने वाले जिला और प्रदेश स्तर के साढ़े तीन सौ वैश्य नेताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की वर्तमान सरकार चार वर्षो से जनता को ठग रही है। अब तो वह बिचौलिया की भूमिका में भी आ गई है। कभी सुरक्षा एजेन्सी चलाने वालों के लिए गार्ड की व्यवस्था कराती है तो कभी केसीसी देने के नाम पर बटाईदारों को ठगती है। चुनाव में उतरने के पहले सत्ताधारी दल हर हथकंडा अपनाने पर तुल गया है।


अधिक से अधिक संख्या में वैश्य समुदाय के लोगों को राजद का सदस्य बनाने का आह्वान करते हुए  उन्होंने कहा कि देश के सामने बड़ी चुनौती है। सामना वैश्य समुदाय को ही करना है। बटाईदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह भ्रम में डालने वाली बात है। सरकार बताये कि चार साल में कितने बटाईदारों या भूमिहीनों को उसने केसीसी दिया है? जन वितरण व्यवस्था को तो तहस-नहस कर दिया है। लोग जब सड़क पर उरते हैं तो लार्ठी से पिटाई होती है। यह अहंकार है जो ज्यादा दिन नहीं चल सकता।


पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रेम गुप्ता और प्रदेश अध्यक्ष अब्दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि सरकार में सामाजिक न्याय के लोगों की घोर उपेक्षा हो रही है। लोग इस बात को समझने लगे हैं इसलिए वहां भगदड़ मच गई है। उप चुनाव में मुंगेर से विश्वनाथ गुप्ता की जीत ने ही इसे साबित कर दिया। नीतीश कुमार जिसके बल पर  सत्ता में आये हैं उन्ही की उपेक्षा कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिचौलिया बन गई है सरकार : लालू