DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े भाजपा कार्यकर्ता समेत दो को गोलियों से भूना

सरायबख्श के निकट सशस्त्र अपराधियों ने  भाजपा कार्यकर्ता समेत दो को गोलियों से छलनी कर दिया। अपराधी करीब बीस मिनट तक युवकों के शरीर पर गोलियां दागते रहे। दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना गुरुवार को दिन के 11:30 बजे हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पोखरपुर परसा के रहने वाले रविप्रकाश सिंह और उनके दोस्त परशुरामपुर पोखरपुर के संजय सिंह उर्फ गांधी जी मोटरसाइकिल से छपरा जिला मुख्यालय में किसी मुकदमे के सिलसिले में आ रहे थे। तभी मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने पीछे से ओवरटेक कर दोनों के उपर तड़ातड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। दोनों युवक वहीं जमीन पर गिर गए। युवकों के गिरने के बाद अपराधी दक्षिण दिशा की ओर मुख्य सड़क से होकर भाग गए।

 सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को सदर अस्पताल तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक रविप्रकाश के पिता स्व. प्रभात सिंह पटना में कमिश्नर रह चुके थे। घटना के बाद डीएसपी चंद्रशेखर सिंह को लोगों का आक्रोश ङोलना पड़ा। नाराज लोगों ने एनएच-102 पर मोटरसाइकिल खड़ा कर घंटों जाम कर दिया। लोगों का आरोप था कि प्रशासन ने ही उनकी हत्या कराई है क्योंकि मृतक गरीबों के हक की लड़ाई लड़ते थे। डीएसपी ने लोगों को काफी समझाया-बुझाया और कहा कि पुलिस अपराधियों को जल्द ही ढूंढ निकालेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े भाजपा कार्यकर्ता समेत दो को गोलियों से भूना