DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

22 नवंबर को विवाह बंधन में बंधेंगी 'गोरिया'

22 नवंबर को विवाह बंधन में बंधेंगी 'गोरिया'

अभिनेत्री शिल्पा शेटटी और उनके मंगेतर राज कुंद्रा एक निजी समारोह में यहां 22 नवंबर को खंडाला में विवाह के बंधन में बंध जायेंगे। शिल्पा के प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि ये दोनों शिल्पा के दोस्त और व्यवसायिक सहयोगी किरण बावा के बंगले में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी के पहले होने वाला संगीत और मेंहदी का कार्यक्रम इसी स्थान पर संपन्न होगा।

उन्होंने बताया कि इस विवाह समारोह में शिल्पा और राज के पारिवारिक सदस्य और नजदीकी दोस्त शामिल होंगे। विवाह समारोह पंजाबी और दक्षिण भारतीय रीतियों से संपन्न होगा। शादी के बाद 24 नवंबर को यहां रिसेप्शन (सामूहिक भोज) का आयोजन किया जायेगा। डिजाइनर तरूण तहलियानी 34 वर्षीय वधू के वस्त्र डिजाइन कर रहे हैं।
    
अभिनेत्री ने पिछले महीने राज के जुहू स्थित आवास में मंगनी की थी। अप्रवासी भारतीय कुंद्रा लंदन के निवासी है। उन्होंने जुहू में मकान खरीदा है और शादी के बाद दोनों यहां पर रहेंगे। शिल्पा ने 1993 में शाहरूख खान की फिल्म बाजीगर के जरिये फिल्म जगत में कदम रखा था और अंतिम बार दोस्ताना में पर्दे पर नजर आयीं। हाल ही में वह फिल्म निर्माता बन गयी है और बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है।

चैनल 4 के रियलिटी शो बिगब्रदर जीतने के बाद शिल्पा के कैरियर में जबर्दस्त उछाल आया था। शो जीतने के बाद अपना फरफ्यूम एस2 जारी करते वक्त उनकी मुलाकात राज से हुई थी। इस जोड़ी ने आईपीएल की टीम राजस्थान रायल को खरीदा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:22 नवंबर को विवाह बंधन में बंधेंगी 'गोरिया'