DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ के ‘प्रवेश’ का बिग बॉस में प्रवेश गुरुवार को

कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस-3 में मेरठ के प्रवेश राणा गुरुवार प्रवेश करेंगे। अमिताभ के घर में प्रवेश के ‘प्रवेश’ को लेकर शहरभर के युवाओं में उत्साह की लहर है। यह तीसरी बार है जब वेस्टर्न यूपी का कोई छोरा बिग बॉस के घर का मेहमान बन रहा है।

बिग बॉस तृतीय में प्रवेश की एंट्री से शहर को काफी उम्मीदे हैं, प्रवेश की रिश्तेदार और दोस्त न सिर्फ उसकी एंट्री से खुश हैं, बल्कि उसकी सफलता की लगातार दुआएं भी मांग रहे हैं। मेरठ में प्रभात नगर निवासी प्रवेश राणा गुरुवार की रात कलर्स के शो बिग बॉस में नजर आएंगे। प्रवेश की मां ‘बीरमती’ प्रवेश के लिए लगातार दुआएं मांग रही हैं।

उन्होंने बताया कि प्रारंभ से ही प्रवेश को कुछ हटकर करने का शौक था, जिसके बल पर आज वह बिग बॉस के घर तक पहुंचा है। बिग बॉस के घर में प्रवेश राजू श्रीवास्तव, इस्माइल दरबार, बिंदू, तनाज, शमिता शेट्टी रोहित, और बख्तियार के साथ शामिल होंगे।

वाइल्ड कार्ड से बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले प्रवेश का इस शो में एंट्री करना आसान न था, मगर अपनी कला का परिचय देते हुए वे आज यहां तक पहुंच चुके हैं और आज देशभर के करोड़ों दर्शकों के सामने बिग स्क्रीन पर होंगे। दिल्ली में प्रवेश के दोस्त राहुल बताते हैं ‘प्रवेश मिस्टर इंडिया 2008 रह चुके हैं, साथ ही वह परफेक्ट मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं, जो हर कलाकार की नकल करने में माहिर है’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरठ के ‘प्रवेश’ का बिग बॉस में प्रवेश गुरुवार को