DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइकर्स ने कंपनी के एकाउंटेंट से दो लाख झपटे

बाइकर्स ने फिर एक शख्स को अपना शिकार बनाया। बदमाश दिन-दहाड़े एक मैकेनिकल कंपनी के एकांउटेंट से रुपयों से भरा बैग छीनकर रफूचक्कर हो गए। बैग में दो लाख रूपए होने की बात बताई जा रही है। एकाउंटेंट बैंक से रुपए निकालकर कंपनी जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। बदमाशों के बैंक से ही पीछे लगे होने की अशंका है।

सेंट्रल थाना क्षेत्र के सेक्टर-14 स्थित परफेक्ट मैकेनिकल इंडस्ट्रीज के मालिक नानकचंद्र जैन व उनके एकाउंटेंट कुलदीप गुलाटी गुरुवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे एनआईटी पांच स्थित एचडीएफसी बैंक से रुपए निकालने पहुंचे। उन्होने दो अलग-अलग चेकों के जरिए सात लाख रुपए निकाले। वे नानक की कार में बैठकर अजरौंदा चौक की ओर निकले। इस बीच कार में नानक ने कुलदीप को दो लाख रुपए देकर, दूसरी कंपनी जाने को कहकर उसे अजरौंदा चौक पर कार से उतार दिया। खुद पांच लाख लेकर सीकरी के लिए निकल गए।

कुलदीप ने रुपए काले रंग के लैपटॉप वाले बैग में डाल लिए। वह पैदल ही अजरौंदा चौक बस स्टैंड की ओर बढ़ने लगा। इसी दौरान पीछे से काले रंग की बाइक पर सवार दो युवक वहां आए। उन्होने एक झटके में उससे बैग छीना और उड़न छू हो गए। छीना झपटी में बैग की डोरी टूटकर कुलदीप के पास रह गई। जब तक आसपास खड़े लोग कुछ समझ पाते, वे नजरों से ओझल हो चुके थे। उसने तत्काल घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और वायरलैस मैसेज देकर नाके सील कर दिए गए। फिर भी बदमाशों का पता नहीं चला। सेंट्रल थाना पुलिस ने मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। कुलदीप ने मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया था। ट्रांसपोर्ट विभाग से पता कराने के बाद भी गाड़ी के बारे में कुछ पता नहीं चला। कंपनी मालिक नानकचंद्र जैन ने बदमाशों के बैंक से ही पीछे लगे होने की आशंका जताई है। एसएचओ जीतेश कुमार ने बताया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइकर्स ने कंपनी के एकाउंटेंट से दो लाख झपटे