DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाइसेंसी हथियार बने मुसीबत, प्रताप विहार में फिर हुआ हादसा

शादी-समारोह में झूठी शान के लिए असलहों का इस्तेमाल रुक नहीं रहा। विजय नगर के प्रताप विहार में बारात के दौरान गोली चलने से छत पर खड़ा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

प्रताप विहार में शादी समारोह के दौरान गोली चलाए जाने से शरद नामक युवक की जान पर बन आई है। लापरवाही से चलाई गई गोली उसके सीने में जा धंसी और अब वह अस्पताल में मौत से जूझ रहा है। गाजियाबाद में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। बार-बार ऐसा हो रहा है। प्रदेश के बाकी जिलों की कहानी भी ऐसी ही है।

पिछले डीजीपी विक्रम सिंह ने इस तरह के हादसे रोकने को पुलिस के लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए थे, मगर यह बुरा सिलसिला फिर भी नहीं रुक रहा। पुलिस अपने मुखिया के आदेश का पालन भी नहीं करा रही। अफसर कहते हैं कि लाइसेंसी शस्त्र का दिखावा और बेवजह गोली चलाने वालों पर कार्रवाई की जाती रही हैं। शस्त्र लाइसेंस दिए जाते समय ऐसे लोगों को हिदायत भी दी जाती है कि वे किसी सूरत में लाइसेंस का दुरुपयोग नहीं करेंगे। मगर लोग फिर भी आदत से बाज नहीं आ रहे।

एसपी सिटी राहुल यादवेन्दु का कहना है कि प्रताप विहार में हुए हादसे के जिम्मेदार व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। एडीएम सिटी एसके श्रीवास्तव का कहना है कि जिले में कहीं भी ऐसा मामला सामने आया तो लाइसेंसी शस्त्र का दुरुपयोग करने वाले व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाकर उसका लाइसेंस निरस्त करा दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लाइसेंसी हथियार बने मुसीबत, प्रताप विहार में फिर हुआ हादसा