DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनकेजी इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी पर आयकर विभाग का छापा

दिल्ली आयकर विभाग की टीम ने आरडीसी स्थित एनकेजी इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी के ऑफिस पर छापा मारा। इसके साथ ही टीम कंपनी मालिक के कविनगर स्थित घर पर भी सर्च करती रही। आयकर अधिकारी बीआर कुमार के नेतृत्व में चल रही यह कार्रवाई देर रात तक जारी रही। बताया गया है कि इस दौरान टीम ने घर व ऑफिस पर जरूरी कागजातों की छानबीन की। सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम इस सिलसिले में बुलंदशहर स्थित एक बैंक में भी जांच के लिए गई।

आरडीसी स्थित एनकेजी इन्फ्रास्ट्रक्चर ने राजनगर, व इंदिरापुरम की सड़कों का निर्माण कराया है। इस कपंनी के पास जीडीए द्वारा प्रताप विहार में बनाए जाने वाले 144 चार मंजिला मकान बनाने का भी ठेका है। इसके साथ ही कानपुर-लखनऊ एलिवेटिड रोड के निर्माण का भी ठेका इसी कंपनी को दिया गया है। पिछले कई सालों से यह कंपनी कई प्रदेशों में ठेकेदारी कर रही है।

आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार को कंपनी के आरडीसी व कविनगर जी ब्लाक स्थित मकानों पर एक साथ छापा मारा। बताया गया है कि कार्रवाई में दो टीम लगी। एक टीम ने पहले कविनगर स्थित कंपनी मालिक के घर को घेर लिया। वहीं दूसरी टीम आरडीसी स्थित ऑफिस में घुस गई। इस दौरान घर व ऑफिस में मौजूद किसी भी व्यक्ति को भीतर या बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई। घर व ऑफिस के लैंडलाइन व सभी के मोबाइल फोन भी बंद करा दिए गए। आरडीसी स्थित ऑफिस में टीम ने किसी भी व्यक्ति को अंदर प्रवेश नहीं करने दिया, लेकिन घर पर देर रात तक सर्च से संबंधित लोगों का आना-जाना लगा रहा। इस मामले में घर से बाहर निकलने वाला कोई भी व्यक्ति कुछ बोलने को तैयार नहीं है। छापे की कार्रवाई देर रात तक जारी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनकेजी इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी पर आयकर विभाग का छापा