DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नकली सीबीआई अधिकारी दबोचा गया

करोल बाग पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो लोगों को नकली सीबीआई अधिकारी बन जांच के नाम चूना लगाता था। पुलिस ने  गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश इरानी मूल के हैं। फर्जीवाड़े में लिप्त बदमाश खासतौर से व्यवसायियों रोकते थे और उनके सामान की तलाशी लेने के दौरान नगदी गायब कर देते थे।

गिरफ्तार आरोपियों में मध्य प्रदेश स्थित भोपाल निवासी आजम अली, अयूब अली, जावेद अली, साबीर अली व महाराष्ट्र निवासी अनवर हुसैन शामिल हैं। इरानी मूल के ये बदमाश अक्सर दिल्ली का दौरा करते थे और वारदात को अंजाम देने के बाद यहां से फरार हो जाते थे। ऐसे बदमाशों ने गत 4 नवम्बर को चांदनी चौक निवासी प्रकाश प्रजापति को करोल बाग इलाके में रोका था। खिलौने व मोबाइल पार्ट्स के कारोबारी प्रकाश करोब बाग इलाके में माल खरीदने के लिए आए थे।

गिरोह के बदमाशों ने खुद को सीबीआई टीम का बताया और उसके बैग की तलाशी लेने लगे। इस दौरान प्रकाश के बैग से बदमाशों ने करीब एक लाख रुपये निकाल लिए और वहां से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद प्रकाश ने जब अपना बैग देखा तो उसमें रखी एक लाख रुपये नगदी गायब थी। उसने तत्काल करोल बाग थाने में जाकर शिकायत की। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की तलाश आरंभ तो इलाके में दूसरा शिकार तलाशते हुए सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस प्रकाश की एक लाख रुपये नगदी भी बरामद कर ली। बदमाशों के खिलाफ इस संबंध में फर्जीवाड़े का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब गिरोह से जुड़े अन्य बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नकली सीबीआई अधिकारी दबोचा गया