DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एलजीबी के श्रमिकों ने फैक्ट्री गेट पर किया हंगामा

 श्रमिकों को काम से निकालने व फैक्ट्री अधिकारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एलजीबी के श्रमिकों ने विगत देर रात जमकर हंगामा काटा। फैक्ट्री के जीएम के जांच व समस्याओं के समाधान के आश्वासन पर ही श्रमिक शांत हुए।

पंतनगर औद्योगिक आस्थान के सेक्टर 16 स्थित एलजी बालाकृष्णन एंड ब्रदर्स फैक्ट्री के श्रमिक बुधवार की देर रात फैक्ट्री गेट पर एकत्र हुए और जमकर हंगामा काटा। उनका कहना था कि फैक्ट्री प्रबंधन की ओर से बिना किसी वजह के श्रमिकों को निकाला जा रहा है। यही नहीं महिला श्रमिकों के साथ अभद्रता भी की जाती है। इस दौरान श्रमिक मुन्नी ने फैक्ट्री के ही एक अधिकारी पर अशोभनीय टिप्पणी करने का आरोप लगाया। इससे श्रमिक भड़क उठे और उन्होंने उक्त अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होने उक्त अधिकारी को मौके पर बुलाकर माफी मांगने को भी कहा।

महिला श्रमिकों का कहना था कि उन्हें रात की पाली में काम करना पड़ता है। डयूटी से छूटने के बाद रात में पैदल ही उन्हे घरों को जाना पड़ता है। इससे उन्हे हर समय अनहोनी की आशंका बनी रहती है। उन्होने प्रबंधन पर नियमित न करने का आरोप लगाया। साथ ही फैक्ट्री में मिलने वाले भोजन को भी घटिया बताया। इस दौरान मौके पर पहुंचे फैक्ट्री प्रबंधक मुत्तु कुमार ने सोमवार तक श्रमिकों के लिए वाहन की व्यवस्था करने, अभद्रता करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने व उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। इसके बाद ही श्रमिक शांत हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एलजीबी के श्रमिकों ने फैक्ट्री गेट पर किया हंगामा