DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र की मौत पर फूलपुर में बवाल

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कड़छा गांव के पास गुरुवार को प्राइवेट बस से कुचलकर रामसुभग महाविद्यालय जगदीशपुर के एक छात्र की मौत से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने सड़क जाम करने के साथ ही एक रोडवेज बस व पुलिस की जीप फूंक दी। एसपी व अन्य अफसरों के पहुंचने पर स्थिति नियंत्रित हुई। कालेज तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

सरायमीर कस्बे के चकगाजी मुहल्ला निवासी बीए पार्ट टू का छात्र इन्द्रेश चक्रवर्ती (20) पुत्र सुरेन्द्र कुमार चक्रवर्ती एक प्राइवेट मिनी बस से कालेज जा रहा था। सीट न मिलने से वह बस के गेट पर ही खड़ा था। दिन में लगभग दस बजे कड़छा गांव के पास किराया देने के लिए उसने जब जेब में हाथ डाला तो अचानक बस से गिर पड़ा और पिछले पहिये से बुरी तरह कुचलकर मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद भाग रहे वाहन को फूलपुर पुलिस ने पकड़ लिया। साथी की मौत की खबर मिलते ही रामसुभग महाविद्यालय के सैकड़ों छात्र-छात्रएं घटनास्थल पर पहुंच गये और आजमगढ़-लखनऊ राजमार्ग जाम कर दिया। जाम हटाने के लिए फूलपुर के कोतवाल व एसडीएम पहुंचे, लेकिन जिले के किसी बड़े अफसर के न आने से भड़के छात्रों ने लखनऊ से आ रही रोडवेज बस (यूपी 50/4935) के यात्रियों को उतारकर उसमें आग लगा दी।

छात्रों को शांत करने के लिए एसओ सरायमीर कमलेश्वर सिंह आगे बढ़े तो छात्रों ने उन्हें दौड़ा लिया और उनकी जीप को पलटकर फूंक दिया। आगजनी की खबर पर एसपी रमित शर्मा और एएसपी ग्रामीण सर्वेश राना कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे तथा मृत छात्र के परिजनों को आर्थिक मदद व कालेज गेट के सामने रोडवेज बस स्टापेज बनवाने का आश्वासन देकर छात्रों को शांत किया एवं जाम समाप्त कराया।

एसपी बाद में कालेज में भी गये जहां प्रबंधक ने उन्हें बताया कि शोक में कालेज तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। बस व पुलिस जीप फूंकने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात छात्रों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र की मौत पर फूलपुर में बवाल