DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क पर छात्र गुटों ने किया तांडव

गुरुकुल कांगड़ी विवि छात्रसंघ चुनाव परिणाम के बाद चल रही तनातनी ने झगड़े का रूप ले लिया। देर रात रानीपुर मोड़ क्षेत्र में मौजूदा छात्रसंघ अध्यक्ष व हार का मुंह देख चुके एबीवीपी प्रत्याशी अमित राणा के गुट आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व बेल्टों का प्रयोग हुआ। बाजार क्षेत्र में भगदड़ मचने पर मामला पुलिस तक जा पहुंचा। पुलिस पार्टी के पहुंचने पर अधिकांश छात्र भाग निकलने में सफल रहे, जबकि छात्रसंघ अध्यक्ष समेत पांच छात्रों को पुलिस ने धर दबोचा। देर रात ही पांचों का शांतिभंग के आरोप में चालान किया गया।

रानीपुर मोड़ क्षेत्र के गढ़वाल ढाबे के नजदीक से मामले की शुरुआत हुई। एबीवीपी से चुनाव लड़ चुके अमित राणा व छात्रसंघ अध्यक्ष रविकांत मलिक गुट के समर्थक छात्र ढाबे पर खाना खा रहे थे। इसी बीच दोनों पक्षों के समर्थक छात्र आपस में भिड़ पड़े। जानकारी मिलने पर देखते ही देखते दोनों पक्षों के सैकड़ों छात्र सड़क पर उतर आए। छात्रों का हुजुम उमड़ने पर बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

दोनों ही पक्षों में लाठी-डंडे व बेल्टें चली। सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर छात्रों ने एक-दूसरे को पीटा। भारी संख्या में लोग भी एकत्र हो गए, पर उदंडी छात्रों को रोकने की हिम्मत किसी ने नहीं की। करीब आधा घंटा सड़क पर छात्रों का तांडव चलता रहा। नजदीक के पुलिस बूथ पर तैनात पुलिसकर्मियों ने भी वहां आने का साहस नहीं जुटाया। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा। कोतवाली प्रभारी बीएस चौहान भारी संख्या में पुलिसबल लेकर घटनास्थल पर जा धमके।

पुलिस टीम को देखकर तांडव कर रहे छात्र इधर-उधर भाग निकले। छात्रसंघ अध्यक्ष रविकांत मलिक, भूपेन्द्र सिह, अमित व दूसरे पक्ष के विकास कुमार, अंबरीष को पुलिस ने भागते समय पकड़ लिया। पुलिस पांचों को पकड़कर कोतवाली ले गई और क्षेत्र में गश्त कर चौकसी बढा दी। देर रात ही पांचों का शांतिभंग के आरोप में चालान कर दिया गया। सुबह दोनों पक्षों के समर्थक कोतवाली में एकत्र हो गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क पर छात्र गुटों ने किया तांडव