DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कृषि विभाग कर्मी को हमला कर किया घायल

कनखल क्षेत्र में यूपी कृषि विभाग के कर्मचारी को दबंग पड़ोसी ने धारदार हथियार से गंभीर रूप से घायल कर डाला। घायल के जीजा की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी, उसकी पत्नी समेत चार लोगों को नामजद किया हैं। आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके।

हजारीबाग कालोनी के रहने वाले सुनील प्रताप सिंह व उनके पड़ोसी सूरज त्यागी के बच्चों में झगड़ा हो गया। जैसे-तैसे मामला सुलझा, पर सूरज त्यागी ने बदला लेने की ठान ली। बुधवार को सूरज त्यागी अपनी पत्नी किरण त्यागी, साले सुरेश व पप्पल के साथ मिलकर पड़ोसी के घर जा पहुंचा। इन लोगों ने घर में मौजूद सुनील प्रताप सिंह को बुरी तरह मारा-पीटा और धारदार हथियार से हमला कर घायल कर डाला। आस-पड़ोस के लोगों के एकत्र होने पर आरोपित भाग निकले। परिजन तुरन्त सुनील प्रताप सिंह को जिला अस्पताल ले गए।

सूचना पर एसओ कनखल नवीन सेमवाल पहुंचे, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आ सके। घायल सुनीत प्रताप सिंह अमरोहा जेपीनगर कृषि विभाग कार्यायल में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं। वे इन दिनों छुट्टियों पर घर आए थे। एसओ का कहना है कि चोट काफी गंभीर है। घायल के जीजा विजय चौहान की तरफ से आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कृषि विभाग कर्मी को हमला कर किया घायल