DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांवरिया अब भी मेरे दिल में बसी है : रणबीर

सांवरिया अब भी मेरे दिल में बसी है : रणबीर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की पहली फिल्म सांवरिया बॉक्स ऑफिस पर भले ही बुरी तरह पिट गयी हो लेकिन उनके दिल में यह अब भी बसी है ।

रणबीर का कहना है कि सांवरिया के लिए उनके दिल में अभी भी एक खास जगह है । वह कहते हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट जरूर गयी हो पर लेकिन इसने मुझे कुछ भी नया करने से नहीं रोका है । मैंने खुद को हारा हुआ जरूर महसूस किया था लेकिन इसने मेरे दिल में एक खास जगह बनायी है । यह मेरे लिए एक विशेष फिल्म थी क्योंकि इसमें मैंने बतौर अभिनेता पहली बार काम किया था ।

गौरतलब है कि 2007 में रिलीज हुई और संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म सांवरिया में रणबीर ने फिल्मी दुनिया में पहली बार कदम रखने वाली सोनम कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभायी थी । रणबीर ने कहा मुझे अपने अभिनय पर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं और यश चोपड़ा, धर्म प्रोडक्शन से मुझे काफी अच्छे ऑफर भी मिले । सिर्फ मेरे परिवार ने ही नहीं  बल्कि फिल्म उद्योग ने भी मुझे समर्थन दिया । फिल्म का प्रदर्शन बहुत बेहतर नहीं रहने के बावजूद उन्होंने कहा कि उन्हें मेरा अभिनय पसंद आया ।

फिलहाल रणबीर छह नवंबर को रिलीज हो रही अपनी फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के प्रमोशन की तैयारी में पूरे जोर शोर से लगे हैं ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सांवरिया अब भी मेरे दिल में बसी है : रणबीर