DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओलंपिक चैंपियन तैराक जोंस वापसी को तैयार

ओलंपिक चैंपियन तैराक जोंस वापसी को तैयार

ओलंपिक चैंपियन आस्ट्रेलियाई तैराक लिजेल जोंस मास्को में इस हफ्ते आयोजित होने वाले फीना विश्व कप प्रतियोगिता के जरिए अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में वापसी करेंगी।

जोंस ने पिछले साल बीजिंग ओलंपिक के बाद से किसी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया जहां उन्होंने 100 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक और मेडले रिले में स्वर्ण पदक तथा 200 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में रजत पदक जीता था। उन्होंने 2012 में लंदन में आयोजित होने वाले ओलंपिक खेलों की तैयारी के लिए विश्राम करने का मन बनाया था।

24 वर्षीया इस तैराक ने इस वर्ष रोम में आयोजित विश्व चैंपियनशिप में भी हिस्सा नहीं लिया था लेकिन अब वह अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में वापसी के लिए तैयार हैं तथा आस्ट्रेलिया लौटने से पहले स्टाकहोम, बर्लिन और सिंगापुर में आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेना चाहती हैं।

जोंस के कोच रोहन टेलर ने कहा कि प्रमुख अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं से विश्राम लेने के बावजूद उन्होंने अभ्यास पूरी तरह नहीं छोड़ा है और उन्हें पूरी तरह लय में आने के लिए थोड़ा समय लगेगा। उन्होंने कहा कि आगामी प्रतियोगिता के बाद हमें उन पहलुओं पर विशेष ध्यान देने की जरूरत होगी जिससे बड़े अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के लिए शानदार तैयारी हो सके। उन्हें अपने घर पर रहने के दौरान किए जाने वाले अभ्यास के मुकाबले बाहर रहने पर अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओलंपिक चैंपियन तैराक जोंस वापसी को तैयार