फोटो गैलरी

Hindi Newsकोडा पर अस्पताल को प्रवर्त्तन निदेशालय के निर्देश

कोडा पर अस्पताल को प्रवर्त्तन निदेशालय के निर्देश

आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय ने अस्पताल प्रशासन से कहा है कि वह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा को छुट्टी देने से पहले उसे सूचित करे जो कथित हवाला लेनदेन के मामले में जांच का सामना कर रहे...

कोडा पर अस्पताल को प्रवर्त्तन निदेशालय के निर्देश
एजेंसीThu, 05 Nov 2009 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय ने अस्पताल प्रशासन से कहा है कि वह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा को छुट्टी देने से पहले उसे सूचित करे जो कथित हवाला लेनदेन के मामले में जांच का सामना कर रहे हैं।

कोडा को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था और अब उन्हें अलग कमरे में स्थानांतरित कर दिया गया है। अपोलो समूह के अब्दुर्र रज्जाक वीवर्स मैमोरियल होस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक पीडी सिन्हा ने बताया हमें आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय दोनों से निर्देश मिला है कि उनके स्वास्थ्य बुलेटिन के बारे में उन्हें सूचित करें और कोडा को छुट्टी देने से पहले उन्हें बताएं।

चिकित्सा अधीक्षक ने बताया दोपहर के समय उन्हें आईसीयू से वार्ड में एक कमरे में भेज दिया गया है। उनके पेट में अभी भी थोड़ा दर्द है। दो हजार करोड़ रुपये से अधिक के हवाला और गैरकानूनी निवेश के आरोपों का सामना कर रहे कोडा मंगलवार को यहां अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हुए थे। उन्होंने पेट में दर्द की शिकायत की थी।

आयकर विभाग ने पांच दिनों तक कोडा के परिसरों पर छापेमारी करने के बाद उनके आवास में एक कमरे और अलमारियों को सील कर दिया था। बीती रात आयकर अधिकारियों ने कहा था कि वे कोडा के स्वस्थ होने के बाद अपनी जांच फिर से शुरू करेंगे। प्रवर्तन निदेशालय ने एक पखवाडे़ भर पहले कोडा तथा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें