DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेड्डी बंधुओं से मिलेंगे येदियुरप्पा, समझौते की उम्मीद

रेड्डी बंधुओं से मिलेंगे येदियुरप्पा, समझौते की उम्मीद

कर्नाटक में पिछले 16 माह से शासन कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का भविष्य सुरक्षित रखने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने राज्य विधानसभा के अध्यक्ष जगदीश सेत्तार से बातचीत की है। येदियुरप्पा से नाराज बेल्लारी के रेड्डी भाइयों ने सेत्तार को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है।

गुरुवार को येदियुरप्पा का लोकसभा में विपक्ष के नेता लाल कृष्ण आडवाणी से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के घर येदियुरप्पा रेड्डी बंधुओं से मुलाकात करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की जल्द ही समस्या का हल निकाल लिया जाएगा।

येदियुरप्पा के बुधवार शाम दिल्ली पहुंचने के बाद वरिष्ठ पार्टी नेता वैंकेया नायडू और राज्य सभा में विपक्ष के नेता अरूण जेटली से मिलकर समस्या की ताजा स्थिति पर बातचीत की।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि येदियुरप्पा ने किसी पांच सितारा होटल में सेत्तार के साथ बातचीत की। दोनों नेताओं की बातचीत के दौरान पार्टी महासचिव अनंत कुमार भी मौजूद रहे।

भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन न करने संबंधी निर्णय के बाद येदियुरप्पा ने विरोधी धडे़ के सभी नेताओं से बातचीत की इच्छा जाहिर की थी। पार्टी के विरोधी समूह ने दावा किया है कि विधानसभा में भाजपा के 118 सदस्यों में से 60 का समर्थन उन्हें प्राप्त है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेड्डी बंधुओं से मिलेंगे येदियुरप्पा, समझौते की उम्मीद