DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन-दहाड़े बैंक मैनेजर की हत्या

दरियापुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौक से 500 गज पश्चिम वनया रोड पर अपराधियों ने बैंक मैनेजर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और उनकी हीरो होन्डा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। मृतक विश्वनाथ राम बड़का वनया स्थित उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कार्यरत थे। वे दिघवारा के मलखाचक गांव के रहने वाले थे और रोजाना मोटरसाइकिल से बैंक आते थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना बुधवार दिन 10:30 बजे की है। बैंक मैनेजर सुंदरपुर चौक से वनया की तरफ मुड़े और जैसे ही झाड़ियों के पास पहुंचे, तो वहां पहले से घात लगाए बैठे दो अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। गोली बायीं तरफ उनकी छाती पर लगी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देकर अपराधी उनकी ही मोटरसाइकिल लेकर आराम से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया, परंतु ग्रामीणों ने पुलिस पर देर से पहुंचने का आरोप लगाते हुए शव को उठने नहीं दिया। वे लोग एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। घटना के ढाई घंटे बाद सोनपुर एसडीओ, एसडीपीओ और अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शव को उठाने दिया।

इस संबंध में मृत प्रबंधक के भाई प्रेमनाथ राम ने दो नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। डीएसपी पीके दास का कहना है कि घटना की मुख्य वजह ऋण संबंधी विवाद बताया जाता है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिन-दहाड़े बैंक मैनेजर की हत्या