DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सामान्य अस्पताल में बढ़ रही हैं डॉक्टरों की बदसलूकियां

सामान्य अस्पताल में डॉक्टरों का व्यवहार मरीजों के साथ-साथ अस्पताल में कार्यरत स्टाफ के लिए भी परेशानी का कारण बनने लगा है। गत शुक्रवार को एक डॉक्टर ने अपना आपा खोते हुए अस्पताल में इलाज के लिए आए एक पति-पत्नी से मार-पिटाई कर दी। जबकि हाल ही में एक विशेषज्ञ डॉक्टर द्वारा इंटर्न के साथ अभद्र व्यवहार का मामला भी प्रकाश में आया है। उधर, अस्पताल प्रशासन के लचर रवैये के कारण डॉक्टरों की बदसलूकियां बढ़ती जा रही हैं।

गुड़गांव सामान्य अस्पताल में कुछ डॉक्टर अपने पेशे से एकदम उलट व्यवहार कर रहे हैं। अस्पताल सूत्रों के अनुसार हाल ही में एक डॉक्टर ने अपने साथ ओपीडी में बैठी इंटर्न से छेड़छाड़ कर दी। जब इंटर्न ने अपने परिवारवालों को संबंधित डॉक्टर की इस हरकत के बारे में बताया, तो उसके पिता सीएमओ डॉ. एसएस दलाल के पास शिकायत लेकर पहुंचे। साथ ही उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाने की बात कही। लेकिन सीएमओ ने उन्हें किसी तरह से मना-बुझाकर मामला शांत करवा लिया।

जबकि चार दिन पहले डॉक्टर व मरीज के बीच कहासुनी होने पर हाथापाई हो गई थी। पीएमओ डॉ. खजान सिंह के अनुसार कई बार डॉक्टरों को मरीजों के साथ विनम्र तरीके से पेश आने की हिदायत दी जा चुकी है। बावजूद इसके कुछ डॉक्टर अपने लापरवाह रवैये से बाज नहीं आ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सामान्य अस्पताल में बढ़ रही हैं डॉक्टरों की बदसलूकियां