DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणजी मैच की तैयारी में जुटा एसोसिएशन

जिला क्रिकेट एसोसिएशन साइबर सिटी में होने वाले रणजी मैच की तैयारियों में जुट गया है। नॉर्थ जोन रणजी मैच अगले साल यहां खेले जाएंगे। एसोसिएशन मैच को ताऊ देवीलाल स्टेडियम या टैरी में आयोजित करने की तैयारी में है। इसमें नॉर्थ जोन के बेहतरीन क्रिकेटरों की प्रतिभा साइबर सिटी के दर्शकों को देखने को मिल सकेगी। फिलहाल एसोसिएशन की प्राथमिकता देवीलाल स्टेडियम में मैच कराने की है।

नव वर्ष में साइबर सिटी के लोगों को अपने पसंदीदा खिलाड़ी के मैच देखने का मौका मिल सकता है। नॉर्थ जोन से कई स्टार खिलाड़ी यहां मैच खेलने आ सकते हैं। आईसीएल को ताऊ देवीलाल स्टेडियम को लीज पर दिए जाने के बाद गुड़गांव के हिस्से से रणजी मैच निकल गए थे। लेकिन, जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अनुसार वर्ष 2010 में रणजी नॉर्थ जोन के मैच गुड़गांव में खेले जाएंगे।

एसोसिएशन के सचिव ओपी तनेजा ने बताया कि गुड़गांव में 6, 8,10,12,14 और 16 जनवरी को मैच होने हैं। उन्होने बताया कि लीग मैच को पहली प्राथमिकता देवीलाल स्टेडियम में कराने की होगी। यदि ऐसा नहीं हुआ तो टैरी में आयोजन किया जाएगा। इस बारे में डीसी कटारिया से बातचीत की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसमें दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल, पंजाब सहित नॉर्थ जोन के स्टार क्रिकेटर के भाग लेने की उम्मीद है।

ज्ञात हो कि गुड़गांव का देवीलाल स्टेडियम आईसीएल ने दस साल के लिए लीज पर ले रखा है। हाल के दिनों में आईसीएल के कई मैच नहीं हो सके है और बहुंत कम ही आशा है कि उसके मैच यहां हो। चूंकि आईसीएल और बीसीसीआई के बीच छत्तीस का आकंडा है। जिसके चलते साइबर सिटी में कई रणजी और अन्य मैच हाथ से निकल गये थे। लेकिन, अब एसोसिएशन को उम्मीद है कि देवीलाल स्टेडियम में रणजी मैच का आयोजन किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रणजी मैच की तैयारी में जुटा एसोसिएशन