DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑटो सवार बदमाशों ने बीटेक के छात्र को लूटा

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में ऑटो सवार बदमाशों ने बीटेक के छात्र को हथियारों के बल पर लूट लिया। छात्र दिल्ली से इंदिरापुरम अपने घर लौट रहा था, इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने यह वारदात की। बदमाश उससे नकदी व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। इस बाबत थाने में तहरीर दी गई है।

इंदिरापुरम के न्याय खंड द्वितीय स्थित मकान नंबर-88सी में भास्कर डे अपने परिवार के साथ रहता है। भास्कर के पिता काजल कांति डे रेलवे में लोको पायलट हैं और वर्तमान में आसाम में तैनात हैं। भास्कर दादरी स्थित विश्वेसरैया इंस्टीट्यूट से बीटेक कर रहा है। भास्कर के मुताबिक मंगलवार को वह किसी काम से दिल्ली गया था। रात पौने दस बजे वापस लौटते समय वह महाराजपुर से थ्री-व्हीलर में सवार हुआ। थोड़ी देर में ऑटो चला, जिसमें चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति था।

भास्कर ने बताया कि डाबर तिराहे से थोड़ा आगे बढ़ते ही सुनसान जगह पर ऑटो रुक गया। भास्कर कुछ समझ पाता, इससे पहले ही चालक व दूसरा व्यक्ति उसके पास आए और छीनाझपटी करने लगे। विरोध करने पर एक ने छुरा दिखाकर, उसे भयभीत कर दिया। भास्कर से 1750 रुपए व मोबाइल फोन लूटने के बाद बदमाशों ने उसे धक्का देकर वहीं गिरा दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए। हांलाकि भास्कर ने ऑटो का नंबर नोट कर लिया। बाद में किसी राहगीर की मदद से वह घर पंहुच पाया। भास्कर ने इस बाबत थाना इंदिरापुरम में तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑटो सवार बदमाशों ने बीटेक के छात्र को लूटा