DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारी पड़ी दावत, एमएमएच के बीस से अधिक शिक्षक बीमार

शादी की दावत एमएमएच कॉलेज के शिक्षकों पर भारी पड़ी। दावत खाकर बीस से अधिक शिक्षक बीमार हो गए हैं। अधिक संख्या में शिक्षक बीमार होने के चलते एग्जाम ड्यूटी के लिए शिक्षक नहीं मिल रहे। बताया जाता है कि शादी की दावत कॉलेज के ही एक वरिष्ठ अधिकारी की ओर से दी गई थी। हालांकि इस मामले पर कोई कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

एक नवंबर को एमएमएच कॉलेज स्टाफ दावत पर था। शादी की एक दावत में शिक्षक पत्नी और बच्चों के साथ शरीक हुए, लेकिन दावत का खाना सेहत पर भारी पड़ गया। खाना खाने के बाद घर लौटे शिक्षकों ने बिस्तर पकड़ लिया। कई शिक्षकों को अस्पताल तक पहुंचना पड़ा। शादी में खाना खाने वाले साठ से अधिक लोग बीमार हो गए। इनमें बीस से अधिक शिक्षक हैं। चिकित्सक फूड प्वाइजनिंग की आशंका जता रहे हैं।

कॉलेज में इस समय बैक एग्जाम चल रहे हैं। अधिकांश शिक्षकों के बीमार होने के कारण कॉलेज के सामने ड्यूटी लगाने का संकट हो गया है। कॉलेज के चीफ प्रोक्टर डा.केशव कुमार ने बताया कि बीस से अधिक शिक्षक बीमार हैं। इस समय बैक पेपर परीक्षाओं में कम परीक्षार्थी हैं। शाम की शिफ्ट में ज्यादा दिक्कत होती है, लेकिन कॉलेज प्रशासन सुचारू रूप से परीक्षा करा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारी पड़ी दावत, एमएमएच के बीस से अधिक शिक्षक बीमार