DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वित्त मंत्रालय के डायरेक्टर के घर नौकर ने की लूटपाट

पीतमपुरा में वित्त मंत्रालय के एक डायरेक्टर के घर हुई लूटपाट की गुत्थी को जब पुलिस ने सुलझाया तो मुख्य आरोपी उनका नौकर ही निकला। पुलिस ने आरोपी जुगल किशोर (24) को उसके चचेरे भाई राहुल शर्मा (20) के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने बदमाशों द्वारा लूट की कहानी गढ़ी थी। 

पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र सिंह बुंदेला के अनुसार पीतमपुरा टीयू ब्लॉक में वित्त मंत्रालय के डायरेक्टर प्रदीप कुमार बग्गा अपने नौकर जुगल किशोर के साथ रहते हैं। 15 अक्टूबर को प्रदीप ने पुलिस से उनके घर में लूटपाट की शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि रात को जब वह लौटे, तो पूरा घर अस्त-व्यस्त था। घर से 40 हजार रुपये नकद, कैमरा और मोबाइल फोन समेत अन्य कीमती सामान गायब था।  पूछताछ में जुगल किशोर ने पुलिस को बताया कि मलेरिया की दवाई डालने के बहाने दो बदमाश घर में घुस गए थे। उन्होंने उसे बंधक बनाकर उसके मुंह पर सेलो टेप लगा दिया और लूटपाट कर फरार हो गए। इस बयान के आधार पर मौर्या एंक्लेव पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लूटा गया मोबाइल यूपी के चित्रकूट में रहने वाला जुगल किशोर का पिता रामप्रताप इस्तेमाल कर रहा है। इसके आधार पर जब जुगल किशोर से पूछताछ की गई, तो उसने अपने चचेरे भाई राहुल के साथ वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस ने इनके पास से कुछ सामान बरामद कर लिया है, जबकि अन्य सामान को बरामद करने की कोशिश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वित्त मंत्रालय के डायरेक्टर के घर नौकर ने की लूटपाट