फोटो गैलरी

Hindi Newsजेबतराशी करने वाली दो बहनें गिरफ्तार

जेबतराशी करने वाली दो बहनें गिरफ्तार

दिल्ली की सड़कों पर चलती बसों में लोगों की जेब पर हाथ साफ करने वाली दो बहनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सरस्वती (23) और आरती (25) के रूप में की गई है। पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र सिंह...

जेबतराशी करने वाली दो बहनें गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Nov 2009 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की सड़कों पर चलती बसों में लोगों की जेब पर हाथ साफ करने वाली दो बहनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सरस्वती (23) और आरती (25) के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र सिंह बुंदेला के अनुसार 3 अक्तूबर को लिबासपुर निवासी अमरीक कौर पीतमपुरा स्थित इंस्टीट्यूट से घर जाने के लिए रूट संख्या 883 की बस में चढ़ी थी। बस में काफी भीड़ थी। दो महिलाएं उसके दोनों तरफ आकर खड़ी हो गई। उनमें से एक ने अमरीक के बैग पर अपना दुपट्टा डाल दिया और उसमें से 500 रुपये व सोने की चेन निकालने लगी। जैसे ही इसकी भनक अमरीक को लगी, उसने शोर मचा दिया और दोनों महिलाओं को मौके पर ही लोगों ने पकड़ लिया। इस बाबत मौर्या एंक्लेव थाने में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में दोनों महिलाओं ने बताया कि वे रघुवीर नगर की रहने वाली हैं। दोनों सगी बहने हैं और उनकी शादी हो चुकी है। सरस्वती और आरती आईएसबीटी से राजा गार्डन के रूट पर चलने वाली बसों में जेबतराशी करती थी। पुलिस उनके द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें