DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

वाहन चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सुल्तान अली (25) और मो. असलम (28) के रूप में की गई है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर एक टाटा-407 और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से वाहनचोरी की 10 वारदातों को सुलझाने का दावा किया है।

पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र सिंह बुंदेला के अनुसार जिले की वाहनचोरी निरोधक दस्ते की टीम को छानबीन के दौरान गत मंगलवार को सूचना मिली, कि वाहनचोरी करने वाला सुल्तान चोरी की टाटा-407 में मधुबन चौक होते हुए आजादपुर जाएगा। सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर एलसी यादव की टीम ने शालीमार बाग के पास वाहनों की चैकिंग करना शुरू किया। कुछ देर बाद पुलिस ने बताए गए टाटा-407 को आता देखकर, उसे रोक लिया।

अंदर बैठे दोनों युवकों से पुलिस ने कागजात की मांग की, लेकिन उनके पास कोई कागजात नहीं थे। जांच में गाड़ी मंगोलपुरी से चोरी की पाई गई। तलाशी लेने पर असलम की जेब से एक बाइक की आरसी बरामद हुई। उसने पुलिस को बताया कि प्रशांत विहार से उसने एक बाइक चोरी की थी। इस बाइक को अमन विहार स्थित सुल्तान के घर से बरामद कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि चोरी की गाड़ियों को ये लोग बुलंदशहर, फिरोजाबाद और अलीगढ़ ले जाकर बेच देते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार