फोटो गैलरी

Hindi Newsडिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी

डिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी

घर तो घर अब कॉलेज कैंपस भी महफूज नहीं रह गए हैं। बुधवार को सेक्टर-39 स्थित राजकीय डिग्री कॉलेज में कैमिस्ट्री डिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी हो गया। पर्स चोरी होने से कॉलेज में हड़कंप...

डिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Nov 2009 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

घर तो घर अब कॉलेज कैंपस भी महफूज नहीं रह गए हैं। बुधवार को सेक्टर-39 स्थित राजकीय डिग्री कॉलेज में कैमिस्ट्री डिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी हो गया। पर्स चोरी होने से कॉलेज में हड़कंप मच गया। इसके चलते कॉलेज प्रबंधन ने डिपार्टमेंट सहित पूरे कैंपस की तलाशी ली। गुरुवार से कैंपस में आउट साइडर्स को रोकने के लिए जांच अभियान चलाया जाएगा।

कॉलेज में बुधवार को बैक परीक्षाएं चल रही थीं। इस दौरान कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों की कक्षाएं भी लगवा रखी थीं। कॉलेज प्रवक्ता ममता खन्ना करीब दो बजे लैब में छात्रों को प्रयोग करने के निर्देश देने के बाद डिपार्टमेंट पहुंची। डिपार्टमेंट में कुछ देर काम करने के बाद वह अपना पर्स मेज में रखकर दोबारा लैब में आ गईं। दोबारा जब वह डिपार्टमेंट पहुंचीं तो वहां से उनका पर्स गायब था। इस बात की सूचना उन्होंने प्रिंसिपल डॉ.सीएस खन्ना को दी। सूचना मिलते ही प्रिंसिपल ने प्रवक्ताओं के साथ मिलकर तलाशी शुरू कर दी, लेकिन पर्स नहीं मिला।

पर्स में डेबिट कार्ड के साथ नकदी भी थी। पर्स गायब होने की सूचना मिलते ही लैब से छात्र भी बाहर निकल आए। प्रिंसिपल डॉ. खन्ना ने बताया कि गुरुवार से आईकार्ड के बगैर किसी भी छात्र को कैंपस में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अगर जांच के दौरान छात्र के पास आईकार्ड व कॉलेज के छात्र होने का कोई सुबूत नहीं मिलता है, तो उसकी शिकायत संबंधित कोतवाली में की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें