DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी

घर तो घर अब कॉलेज कैंपस भी महफूज नहीं रह गए हैं। बुधवार को सेक्टर-39 स्थित राजकीय डिग्री कॉलेज में कैमिस्ट्री डिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी हो गया। पर्स चोरी होने से कॉलेज में हड़कंप मच गया। इसके चलते कॉलेज प्रबंधन ने डिपार्टमेंट सहित पूरे कैंपस की तलाशी ली। गुरुवार से कैंपस में आउट साइडर्स को रोकने के लिए जांच अभियान चलाया जाएगा।

कॉलेज में बुधवार को बैक परीक्षाएं चल रही थीं। इस दौरान कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों की कक्षाएं भी लगवा रखी थीं। कॉलेज प्रवक्ता ममता खन्ना करीब दो बजे लैब में छात्रों को प्रयोग करने के निर्देश देने के बाद डिपार्टमेंट पहुंची। डिपार्टमेंट में कुछ देर काम करने के बाद वह अपना पर्स मेज में रखकर दोबारा लैब में आ गईं। दोबारा जब वह डिपार्टमेंट पहुंचीं तो वहां से उनका पर्स गायब था। इस बात की सूचना उन्होंने प्रिंसिपल डॉ.सीएस खन्ना को दी। सूचना मिलते ही प्रिंसिपल ने प्रवक्ताओं के साथ मिलकर तलाशी शुरू कर दी, लेकिन पर्स नहीं मिला।

पर्स में डेबिट कार्ड के साथ नकदी भी थी। पर्स गायब होने की सूचना मिलते ही लैब से छात्र भी बाहर निकल आए। प्रिंसिपल डॉ. खन्ना ने बताया कि गुरुवार से आईकार्ड के बगैर किसी भी छात्र को कैंपस में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अगर जांच के दौरान छात्र के पास आईकार्ड व कॉलेज के छात्र होने का कोई सुबूत नहीं मिलता है, तो उसकी शिकायत संबंधित कोतवाली में की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डिपार्टमेंट से प्रिंसिपल की भतीजी का पर्स चोरी