DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव 2010 तक

युवक कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव 2010 के अंत तक पूरे हो जाएंगे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी प्रदेश के मध्य क्षेत्र में लोकसभा के 26 एवं विधानसभा के 131 क्षेत्रों में सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे। उत्तर प्रदेश के मध्य क्षेत्र में 12 नवंबर से सदस्यता अभियान के साथ शुरू हो रही चुनाव प्रक्रिया के सिलसिले में यहां आए युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक तंवर ने संवादाताओं को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान शुरू होने के लगभग दस दिन बाद पार्टी के युवा मामलों के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी प्रदेश में लोकसभा के 26 एवं विधानसभा के 131 क्षेत्रों के तीन दिवसीय दौरे के दौरान सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे। तंवर ने बताया कि युवक कांग्रेस में संगठनात्मक चुनाव पार्टी में अंदरूनी जनतंत्र की मजबूती के साथ ही उत्तर प्रदेश मिशन 2012 का एक महत्वपूर्ण कदम है।

उन्होंने बताया कि पूर्ण पारदर्शिता और आपराधिक तत्वों को दूर रखने के लिए सारी चुनावी प्रक्रिया पूर्व चुनाव आयुक्तों के फाउंडेशन आफ एडवांस मैनेजमेंट इन इलेक्शन्स (फेम) की निगरानी में संपन्न कराई जा रही है और राहुल गांधी ने इस कार्य के लिए उसे पूरी स्वतंत्रता दे रखी है। फेम से जुड़े केजी राव ने बताया कि राहुल गांधी निष्पक्ष संगठनात्मक चुनाव में रूचि दिखाने एवं इस कार्य में उनके संगठन का सहयोग लेने वाले पहले राजनेता हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव 2010 तक