DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्ता की भूख ने राजबब्बर को गद्दार बना दिया है: अमर

 

समाजवादी पार्टी के महासचिव अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र से उपचुनाव लड रहे कांग्रेस उम्मीदवार और फिल्म अभिनेता राजबब्बर की आलोचना करते हुए कहा है कि सत्ता की भूख ने उनको गद्दार बना दिया है।

सिंह ने कहा कि फिरोजाबाद की यह सीट मुलायम सिंह के पुत्र अखिलेश यादव के इस्तीफे के कारण रिक्त हुई है और अब उनकी जगह वहां से उनकी पत्नी डिंपल सपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही है इसलिए राजबब्बर चाहे कितना ही जोर लगा दें और प्रचार के लिए कितने ही अभिनेताओं को मुंबई से बुला लें, लेकिन इस सीट पर जीत का सवाल ही नहीं उठता।

अमर सिंह ने कहा कि सत्ता की भूख के कारण राजबब्बर आज यह भूल गये हैं कि समाजवादी पार्टी ने ही उनको दो बार सांसद बनाकर राजनीति में इतने ऊपर पहुंचाया है और अब वही राज बब्बर पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह की पुत्रवधू डिंपल के खिलाफ यह चुनाव लड़ रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव के विवाह में राजबब्बर ने डिंपल को बेटी मान कर आर्शीवाद दिया था और अब वह उनके खिलाफ ही खिलाफ चुनाव लड़ रहे है, वास्तव में सत्ता की भूख ने उनको गद्दार बना दिया है ।

अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने जूही चावला को अपनी बेटी माना है और यदि वह भविष्य में कभी चुनाव लड़ती है तो वह कभी उसके खिलाफ खड़े नहीं होंगे। इसी प्रकार राजबब्बर ने जब डिंपल को बेटी माना है तो उन्हें भी उसके खिलाफ चुनाव नहीं लड़ना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्ता की भूख ने राजबब्बर को गद्दार बनाया : अमर