DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा जूझेगी सीट छीनने के लिए

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले की इसौली विधानसभा के उपचुनाव में पूर्व विधायक और बसपा प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के लिए पार्टी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

इसौली विधानसभा क्षेत्र से सटे अमेठी संसदीय क्षेत्र कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की होने के नाते कांग्रेस भी अपनी पूरी तैयारी के साथ लगी है। पहले से समाजवादी पार्टी के खाते में रही इस सीट को बरकरार रखने के लिए सपा भी अपने प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है जबकि हर जगह से हार का मुंह देखने वाली निराश भारतीय जनता पार्टी यहां चुनावी खेल में शामिल ही नहीं हुई है।

इसौली सीट समाजवादी पार्टी के विधायक चन्द्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के त्यागपत्र देने से रिक्त हुई थी। सोनू सिंह ने त्यागपत्र देने के साथ ही सपा को छोड़कर बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उपचुनाव में बसपा ने सोनू सिंह को ही इसौली से अपना प्रत्याशी बना दिया। इलाहाबाद के हडिया में संत ज्ञानेश्वर हत्याकाण्ड में आरोपी एवं जिले के कूरेभार थाने में सिपाही की पिटाई व बैरक से अपने समर्थक को जबरन छुडाने की घटनाओं ने सोनू सिंह एवं भाई मोनू सिंह को प्रदेश भर में चर्चित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा जूझेगी सीट छीनने के लिए