DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों को मुआवजा

उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के रामराज कस्बे में जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत के मामले में जिला प्रशासन ने मरने वालों के परिजनों को मुआवजा और पट्टे दिलाने की घोषणा की है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के अनुसार घटना से नाराज लोग सड़कों पर उतर आए थे। स्थिति को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट भुवनेश कुमार और पुलिस उपमहानिरीक्षक एम के बशाल ने कल रात कस्बे में पहुंचकर मरने वालों के परिजनों को मुआवजा और पट्टे दिलाने की घोषणा की। उन्होंने क्षेत्रवासियों से जहरीली शराब से दूर रहने की अपील की है।

बशाल ने आज बताया कि इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है और मुख्य आरोपी की धर पकड़ के लिए गठित एक टीम आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पुलिस के अनुसार रामराज कस्बे में जहरीली शराब पीने से गत दो नवम्बर को बह्मपाल (40) और रामचन्द्र (38) की मौत हो गई थी। उनके परिजनों ने पुलिस को सूचित किए बगैर ही इन दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया था। इसके बाद मंगलवार देर शाम जहरीली शराब का सेवन करने के महज एक घंटे के बाद राजकुमार, सतपाल और अरविन्द की मौत हो गई जबकि रामआसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि रामराज कस्बा निवासी विनोद मुजफ्फरनगर के खादर क्षेत्र से टयूब में भरकर कच्ची शराब लाया था जिसको पीने से इन सभी लोगों को मौत हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जहरीली शराब से मरने वालों के परिजनों को मुआवजा