DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिसार में आल्टो कार लूटी

सोरखी में सोमवार देर रात आधा दर्जन युवक आल्टो कार छीनकर फरार हो गए। लुटेरों से मुकाबला करते समय कार मालिक अजीत घायल हो गया। पुलिस ने अजीत की शिकायत पर 5-6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सोरखी निवासी अजीत सिंह ने बताया है कि वह सोमवार रात को गांव के साथ लगते अपने खेतों में फसल की रखवाली के लिए गया था।

वह रात करीब साढ़े बारह बजे चारपाई पर सोया हुआ था। तीन मोटरसाइकिलों पर सवार पांच युवक वहां पहुंचे। युवकों ने उससे पास में खड़ी कार की चाबी मांगी। चाबी देने से मना करने पर युवकों ने उसे दबोच लिया और हाथापाई की। अजीत ने पुलिस को बताया कि एक युवक ने उसे चाबी न देने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने चाबी युवकों को दे दी।

बाद में युवक कार लेकर फरार हो गए। कार ले जाने के बाद अजीत ने कुछ दूरी पर पड़ोसियों को जगाया तथा मोटरसाइकिल पर कार का पीछा भी किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। रात करीब दो बजे सदर पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच की। फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिसार में आल्टो कार लूटी