DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने सपा की बहू का नहीं रखा ख्याल : अमर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने कांग्रेस व बहुजन समाज पार्टी पर मिलकर चुनाव लड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हमने मनमोहन की सरकार बचाई लेकिन इसका ख्याल नहीं रखा गया। उपचुनाव में सपा की बहू डिंपल यादव के सामने प्रत्याशी खड़ा कर दिया गया। पीडी जैन कॉलेज मैदान पर मंगलवार को हुई अमर सिंह की सभा में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। 

अमर सिंह ने राहुल गाँधी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस शासनकाल में विकास नहीं हुआ। अमर सिंह मुख्यमंत्री मायावती पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि वह सिंगापुर से इलाज कराकर लौटे थे लेकिन उनके विरुद्ध मुकदमे दर्ज करा दिए गए। उन्होंने मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए। अमर ने माया को चुनौती दी कि उन्हें गिरफ्तार करवाकर या हत्या कराकर दिखाएं।

सपा महासचिव ने कांग्रेस-बसपा पर मिलकर चुनाव लड़ने का आरोप भी लगाया। डिंपल यादव ने जनता से चुनाव में सहयोग मांगा। सपा प्रदेशाध्यक्ष अखिलेश यादव, नेता प्रतिपक्ष शिवपाल सिंह यादव, पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैय्या, सांसद धर्मेद्र यादव ने भी सभा को संबोधित किया।

संचालन सपा जिलाध्यक्ष अजीम भाई ने किया। सपा में शामिल हुए अरिदमन ने भी डिंपल के लिए वोट माँगे। अरिदमन प्रदेश में मुलायम सिंह यादव के प्रथम शासनकाल और भाजपा सरकारों में मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने इसी साल भाजपा के टिकट पर फतेहपुरसीकरी से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने सपा की बहू का नहीं रखा ख्याल : अमर