DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुन्नाभाई से मिलने को हर कोई दिखा बेताब

कोई छत पर चढ़ा तो किसी ने सुरक्षा के लिए लगाई गई बैरीकेडिंग का ही प्रयोग कर डाला। जिसे जहाँ जगह मिली वहीं से मंच की ओर निहारने लगा। मुन्ना भाई यानि फिल्म स्टार संजय दत्त की एक झलक पाने को हर कोई बेताब था। संजय मंगलवार को सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में प्रचार के लिए पहुँचे तो फिल्म स्टार व सांसद जयाप्रदा व जया बच्चान भी साथ थीं।

सफेद कुर्ता-पायजामा पहने ज्यों ही संजय दत्त पीडी जैन कॉलेज के मैदान में बने मंच पर पहुँचे तो प्रशंसकों ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया। किसी ने मुन्ना भाई कहा किसी ने पूछा सर्किट को कहाँ छोड़ आए। यूं तो मंच पर जयाप्रदा व जया बच्चान भी थे लेकिन अधिकांश निगाहें मुन्ना भाई पर ही जमीं थीं। सपा नेताओं ने भीड़ की नब्ज को पहचानते हुए संजय का भाषण सबसे अंत में कराया ताकि भीड़ जमी रहे।

संजू बाबा ने भी मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म के कई चर्चित डॉयलाग सुनाकर चाहने वालों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने शुरुआत कुछ इस अंदाज में की ‘देखो भाइयों अपने को भाषण देना तो आता नहीं है। मैं तो बस इतना ही कहने आया हूं तो आप क्षेत्र के विकास के लिए डिंपल यादव को जिताएं।’

उन्होंने कहा कि ‘मैं मुन्ना भाई हूं और जनता सर्किट। आज मुन्ना सर्किट से डिंपल को जिताने की अपील करने आया है।’ सांसद जया बच्चान ने कहा कि कांग्रेस जरूरत पड़ने पर गले लगाती है। उसके बाद पल्ला झाड़ लेती है। हमारे एक फिल्मी मित्र उसी पार्टी के साथ हैं। उन्होंने कांग्रेस व बसपा प्रत्याशियों को गद्दार करार दिया। मैं यूपी की बहू हूं और दूसरी बहू को जिताने की अपील करने आई हूं। रामपुर की सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि क्षेत्र का विकास डिंपल यादव की जीत से ही हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुन्नाभाई से मिलने को हर कोई दिखा बेताब