DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उपचुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस ने उतारे केंद्रीय मंत्री

 लोकसभा की एक व विधानसभा की ग्यारह सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस के कई केंद्रीय मंत्री मैदान में उतरे हैं। प्रचार के अंतिम दो दिनों में कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों के दौरे लगाए हैं। इनमें केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय से लेकर श्रीप्रकाश जायसवाल तक शामिल हैं। इनके अलावा प्रचार अभियान में फिल्मी सितारे भी चमकेंगे।

चुनाव प्रचार के लिए अब केवल दो दिन बचे हैं। फिरोजाबाद लोकसभा उपचुनाव समेत कई विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस अपनी स्थिति मजबूत मान रही है। केंद्रीय पैट्रोलियम व प्राकृतिक गैस राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने अपना पूरा ध्यान शाहजहाँपुर की पुवायां सीट के चुनाव में लगाया है। वह पिछले दो हफ्ते से शाहजहाँपुर में कैम्प कर रहे हैं। केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री सुबोधकांत सहाय 5 नवम्बर को लखनऊ में चुनावी सभाएं करेंगे। केंद्रीय कोयला राज्यमंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल व पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद पुवायां में अपनी चुनावी सभाएं करेंगे। केंद्रीय संचार राज्यमंत्री सचिन पायलट फिरोजाबाद में 5 नवम्बर को राजबब्बर के लिए वोट मांगेंगे।

पार्टी प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि उप्र कांग्रेस प्रभारी दिग्विजय सिंह व विधानमंडल दल के नेता प्रमोद तिवारी 4 नवम्बर को फिरोजाबाद में रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री रामनरेश यादव रारी विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करेंगे। लखनऊ में भी उनकी जनसभाएं लगी हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री व उत्तराखंड के वरिष्ठ नेता सतपाल महाराज 4 नवम्बर को पुवायां में चुनावी सभा करेंगे।

कांग्रेस ने फिल्मी सितारों को भी प्रचार अभियान में झोंक दिया है। सिने स्टार व पूर्व सांसद गोविंदा व अन्य स्टार फिरोजाबाद में चार नवम्बर को चुनावी सभाएं करेंगे। जबकि फिल्म अभिनेता रजा मुराद 5 को लखनऊ में चुनावी सभा करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उपचुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस ने उतारे केंद्रीय मंत्री