DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड चुनाव के लिए जदयू व बीजेपी में बातचीत जारी

झारखंड चुनाव के लिए जदयू व बीजेपी में बातचीत जारी

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए जनता दल यूनाइटेड और भाजपा के बीच गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है और एक दो दिन में अंतिम निर्णय ले लिए जाने की संभावना है।

जदयू सूत्रों ने बताया कि जदयू अध्यक्ष शरद यादव के निवास पर दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं के बीच सोमवार और मंगलवार सुबह बातचीत हुई है। आज की बातचीत में भाजपा की ओर से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रघुवर दास और झारखंड से पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएन सिंह ने हिस्सा लिया। इस बातचीत में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष जलेसर महतो भी मौजूद थे।

सूत्रों ने कहा कि भाजपा और जदयू के वरिष्ठ नेताओं के बीच बातचीत चल रही है और एक दो दिन में इस बारे में अंतिम निर्णय हो जाने की उम्मीद है। झारखंड में राजग के इन दोनों घटक दलों ने पिछला विधानसभा चुनाव मिल कर लड़ा था। 81 सदस्यीय झारखंड विधानसभा के पिछले चुनाव में जदयू ने 18 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे ओर इनमें से छह सीटों पर उसे सफलता मिली थी। चार से पांच सीट पर पार्टी दूसरे नंबर पर रही थी। पार्टी इस बार पिछली बार के मुकाबले कुछ ज्यादा सीटें लड़ना चाहती है। झारखंड में 25 नवम्बर से पांच चरणों में विधानसभा चुनाव शुरू होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंड चुनाव के लिए जदयू व बीजेपी में बातचीत जारी