DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत

मोहल्ला रंगरेजान में एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जहां एक ओर कुछ लोग वृद्ध की मौत को प्रेम प्रसंगों के चलते हत्या करार दे रहे थे। वहीं मृतक के परिजन बीमारी के कारण सामान्य बता रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पर मिले चोट के निशानों के चलते शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं वृद्ध के बेटे ने पिता की बीमारी के कारण सामान्य मौत की तहरीर पुलिस को दी है।

मोहल्ला रंगरेजान में मंगलवार की प्रात: सकरु कुरैशी (60वर्ष) रहस्यमयी परिस्थितियों में अपने घर में मृत पाया गया। मूल रूप से गांव शाहनगर थाना अगौता निवासी सकरु लगभग एक दशक पूर्व बीवी बच्चों के साथ गांव छोड़ कर कसबे में आकर बस गया था तथा सब्जी की फेरी लगाकर अपने परिवार का पालन कर रहा था। उसकी मौत की खबर पाकर मोहल्ले वाले उसके घर पहुंचे तो शव पर चोट व गर्दन पर रस्सी के निशान देख चौंक पड़े। तथा खुसर-फुसर शुरू हो गई।

मृतक के पैतृक गांव से आये कुछ लोगों ने उसकी मौत को हत्या बताते हुए जमकर बवाल मचाया। इन लोगों का आरोप था कि सकरु की बीवी ने अपनी पुत्री व प्रेमी संग मिल गला घौंट उसकी हत्या की है।हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव पर चोटों के निशान पाकर पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं मृतक के पुत्र आस मोहम्मद कुरैशी ने पुलिस को दी तहरीर में पिता की मौत को बीमारी के चलते सामान्य मौत बताया है। थानाध्यक्ष ओपी चौधरी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही सकरु की मौत का सही कारण बता सकने की बात कही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत