DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन चोर गिरोह का उदभेदन

कैमूर पुलिस ने रातभर चली कार्रवाई के बाद एक वाहन चोर का उदभेदन करते हुए पटना के एक प्रोफेसर समेत गिरोह के दो सदस्यों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में पटना के गुरु गोविंद सिंह कालेज के रसायन शास्त्र के प्रो. अमरनाथ गुप्ता एवं मिष्ठान विक्रेता गिरजा प्रसाद  केशरी को गिरफ्तार किया है। दो दिनों पहले बम्हौर पंचायत के हल्का कर्मचारी के बेटे राजू कुमार ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इसमें एक स्कार्पियों को फर्जी तरीके से बेचने का दोनों पर आरोप लगाया है।

एफआईआर में कहा गया है कि गाड़ी का इंजन व चेचिस नम्बर गलत पाए जाने पर उसने गाड़ी वापस कर दी थी। मांगने पर पैसा भी नहीं दिया जा रहा था। डीएसपी पंकज सिन्हा ने बताया कि पुलिस पहले गिरजा को भभुआ रोड से गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद थानाध्यक्ष अकिल अहमद के नेतृत्व में गई पुलिस टीम ने पटना स्थित राजेंद्र नगर आवास से अमरनाथ गुप्ता को गिरफ्तार किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आधी रात को जब पुलिस राजेंद्र नगर पहुंची तो उक्त व्यक्ति छत से कूदकर भागने लगा। लेकिन पुलिस की घेराबंदी को तोड़ नहीं सका और गिरफ्तार हो गया। डीआईजी एके अम्बेदकर ने बताया कि मोहनियां में वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं को गंभीरता से लेकर कैमूर पुलिस को इस धंधे में शामिल गिरोह के नेटवर्क को पूरी तरह ध्वस्त करने का निर्देश दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाहन चोर गिरोह का उदभेदन