DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्ज के लिए मार-पीट कर घर पर किया कब्जा

ग्राम कोटवाल में एक दबंग परिवार ने एक गरीब परिवार को लेन-देन के मामले में मारा-पीटा तथा उसके घर पर कब्जा कर गांव से निकाल दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर न्याय दिलाने की गुहार की है।

आज भी लेन-देन के मामले में दबंगों द्वारा गरीबों से मारपीट एवं घर पर कब्जे के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्राम कोटवाल का है। बारू कश्यप पुत्र अजमेर ने गांव के ही एक दबंग से दो साल पहले कुछ रुपये उधार लिए थे। बारू कश्यप का कहना है कि उधार की रकम को चुकाने के लिए उसने अपने पुत्र प्रवीन को दबंग के यहां नौकर लगा दिया। बेटा दो वर्ष तक नौकरी करता रहा और दबंग ने इसके एवज में एक पैसा भी बेटे को नहीं दिया। बावजूद इसके ग्रामीण द्वारा उधार लिए गए पैंतीस हजार रुपये ज्यों के त्यों बने रहे। दो वर्ष बीत जाने पर बारू ने अपने पुत्र प्रवीन को नौकरी से हटा लिया।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित ने बताया है कि उधार रुपयों के लिए दबंग परिवार ने उसके मकान में अपना भूसा भर दिया। प्रवीन के काम पर न जाने पर दबंग व उसके परिजनों ने बारू कश्यप व प्रवीन आदि को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद भी दबंगों को चैन नहीं मिला और उन्हें घर से बाहर निकालकर उनके घर पर कब्जा कर लिया। पीड़ित परिवार ने अपनी आप बीती पुलिस को बताई और थाना झबरेड़ा में तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित के भाई ने उसके परिवार को अपने यहां शरण दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्ज के लिए मार-पीट कर घर पर किया कब्जा